सपने में लौकी देखना

सपने में लौकी देखना

No Comments

Photo of author

By Pooja Sharma

सपने में अगर आपको कुछ दिखाई देता है तो यह आपके जीवन में आगे चल कर होने वाली घटनाओं का प्रतीक हो सकता हैं, ज्योतिष शास्त्र तथा स्वप्न शास्त्र में इस बारे में विस्तृत रूप से बताया गया है कि किस प्रकार के सपने शुभ संकेत होते हैं तथा किस प्रकार के सपने अशुभ। हमें इन सपनों में दिखाई देने वाली गितिविधि या वस्तु जो संकेत देती है वह हमारे भविष्य पर आधारित होते हैं इसीलिए इन्हें अनदेखा नही करना चाहिए। आज आप जानेंगे कि सपने में लौकी देखना शुभ होता है या अशुभ।

सपने में लौकी देखना (Sapne Mein Lauki Dekhna)

अगर आपको सपने में लौकी दिखाई दे यो यह शुभ माना जाता है। जी हाँ सपने में लौकी दिखना इस बात का प्रतीक है कि आपकी पुरानी बीमारी जल्द ही ठीक होने वाली है, और आपको स्वास्थ्य लाभ मिलने वाला है।

ज्ञानग्रंथ का WhatsApp Channel ज्वाइन करिये!

लौकी को सड़ते हुए देखना (Sapne Mein Lauki kharab hona)

ऐसा सपना जिसमे लौकी को सड़ा हुआ देखा हो तो आपको सतर्क होने की जरूरत है किसी भी प्रकार का जोखिम न ले और आपको पुत्र से किसी भी प्रकार का दुःख मिल सकता हैं ।

लौकी की खेती देखना (Sapne Mein Lauki ki kheti)

लौकी की खेती इस बात का संकेत है कि आपको अपने क्षेत्र में सफलता ओर उन्नति मिलने वाली है और आपको समाज में काफी सम्मान मिलने वाला है।

सपने में लौकी पकाना (Sapne Mein Lauki Pakana)

जो व्यापार करते हैं या बाज़ार में निवेश करते हैं उनके लिए इस प्रकार का सपना शुभ माना जाता है, इस प्रकार के सपने का अर्थ है कि आपको निवेश किये गये पैसो पर लाभ प्राप्त होने वाला हैं।

लौकी को खरीदना (Sapne Mein Lauki kharidna)

लौकी खरीदना भी सुख माना जाता है इसका अर्थ है की आपको धन लाभ या किसी प्रकार की खुशखबरी मिल सकती है। सपने में लौकी को खरीदते हुए कई लोग देखते हैं इसके बाद उनके जीवन में खुशहाली आ जाती है।

कुछ और महत्वपूर्ण लेख –

0Shares

Leave a Comment